अजय कुमार होगें सीएम के नये मीडिया सलाहकार

0

Warning: Attempt to read property "post_excerpt" on null in /home/wxagqanb/domains/jharkhandreporter.com/public_html/wp-content/themes/covernews/inc/hooks/blocks/block-post-header.php on line 43
JYhAB_uu
नवनियुक्त प्रेस सलाहकार अजय कुमार। फोटो- ट्विटर

मुख्यमंत्री रघुवर दास के मीडिया सलाहकार में फेबदल किया गया है, वर्तमान सलाहकार योगेश किसलय के स्थान पर अजय कुमार को मुख्यमंत्री का नया प्रेस सलाहकार बनाया गया है।

इस संबंध में आज सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा अधिसूचना जारी की गयी। विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक़ आज से तत्काल प्रभाव से योगेश किसलय को पद से मुक्त कर दिया गया।

अजय कुमार हिंदुस्तान रांची में ब्यूरो प्रमुख के तौर पर कार्यरत थे। उन्होनें हिंदुस्तान अखबार से इस्तीफा देकर अपना नया कार्यभार संभाल लिया है। उन्हें ग्रेड पे-10000 एवं इस पर अनुमान्य अन्य भत्ते पर योगदान ग्रहण करने की तिथि से मुख्यमंत्री का प्रेस सलाहकार नियुक्त किया गया है।

आपके बता दें कि यह पद गैर-संवर्गीय होगा और पदधारक का कार्यकाल मुख्यमंत्री के इच्छा अथवा मुख्यमंत्री के कार्यकाल तक सीमित रहेगा। इस पद के विरुद्ध वेतन आदि की निकासी सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में उपबंधिक राशि से की जाएगी।

खबरों के मुताबिक योगेश किसलय ने पद से हटाये जाने के कुछ ही क्षण पहले अपना त्यागपत्र मुख्यमंत्री को भेज दिया था, हालांकि उन्होंने अपने त्यागपत्र के कारणों का खुलासा नहीं किया है ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *