बच्चे चुराने के शक में भीड़ ने 6 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला

0

Warning: Attempt to read property "post_excerpt" on null in /home/wxagqanb/domains/jharkhandreporter.com/public_html/wp-content/themes/covernews/inc/hooks/blocks/block-post-header.php on line 43

जमशेदपुर में आज बच्चे चुराने के आरोप में 6 लोगों को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला। भीड़ ने मौक़े पर पहुंची पुलिस पर भी हमला किया। तादाद कम होने की वजह से लाचार पुलिस तमाशबीन बनकर लोगों को पीटते हुई देखती रही।

पूर्वी सिंहभूम ज़िले में भीड़ ने लोगों को घर से घसीटकर बाहर निकाला और पीट-पीट कर मार डाला। एक महिला भी भीड़ के ग़ुस्से का शिकार बनी। इस दौरान जिसने भी पीड़ितों को बचाने की कोशिश की उसे भीड़ की मार खानी पड़ी।

पुलिस के मुताबिक़ लोग इस इस इलाके में बच्चों को अगवा किए जाने के झूठी अफवाह फैलने के बाद ग़ुस्साए हुए थे। इससे पहले पड़ोसी ज़िले सरायकेला में भीड़ ने तीन पशु व्यापारियों को पीट-पीटकर मार दिया। यहां भीड़ ने हमला में कई पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी हुए।

राजनगर थाना प्रभारी मणिकांत कुमार ने बताया इस दौरान आसपास से गुज़र रही कारों और पुलिस की गाड़ियों को भी लोगों ने निशाना बनाया गया। गौरतलब है की गांवों में बच्चे चोरी किए जाने की अफवाहें फैल रही थीं। जिससे लोग पिछले कई दिनों से गुस्से में थे।

हालांकि पुलिस को किसी बच्चे के ग़ायब होने की कोई शिकायत नहीं मिली है। झारखंड पुलिस के डी़जीपी ने मिडिया को जाकारी देते हुए बताया की ऐसी एक भी घटना सामने नहीं आई है।

वहीं घटना के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये मुआवज़े की धोषणा की है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *