मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा में जश्न, कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस

0

Warning: Attempt to read property "post_excerpt" on null in /home/wxagqanb/domains/jharkhandreporter.com/public_html/wp-content/themes/covernews/inc/hooks/blocks/block-post-header.php on line 43
KAMALnat.1 JPG
प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पार्टी महासचिव कमलनाथ

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कांग्रेस इस दिन को विश्वासघात दिवस के रुप में मना रही है।

एनडीए सरकार के तीन साल पुरे होने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर जनता के साथ विश्वासघात का आरोप लगाया है।कांग्रेस ने सरकार पर अर्थव्यस्था से लेकर सुरक्षा व्यस्था की स्थिति को लकेर निशाना साधा तो बीजेपी ने केंद्र के तीन साल को बेहतरीन करार दिया।

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की किसानों के हालात बद से बदतर हुए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कहा की किसानों की खुदकुशी के मामलों में इजाफा हुआ है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने आज प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कहा कि मोदी सरकार ने कई योजनाएं लाईं, जिनमें काफी पैसा खर्च हुआ, लेकिन जनता को इससे कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने सरकार पर आरोप लगया कि तीन साल में मोदी सरकार ने नारों के सिवाए कोई ठोस काम नहीं किया। 

KAMAL.1 JPG
कांग्रेस ने ट्विट कर सरकार को आड़े-हाथों लिया

बहरहाल बीजेपी ने कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज करते हुए केंद्र के तीन साल के कार्यकाल को शनदार बताया है। भाजपा ने कहा की सरकार ने समाज के हर तबके के लिए काम किया है। उन्होंने मोदी सरकार को भ्रस्टाचार मुक्त होने की बात भी कही।

केंद्र सरकार के तीन साल पुरे होने पर कांग्रेस देश भर में प्रेस-कांफ्रेंस कर मोदी सरकार की खामियों को उजागर कर रही हैं।  वहीँ बीजेपी सरकार के तीन साल पुरे होने का जोर-शोर के साथ जश्न मना रही है।

आज भारतीय जनता पार्टी के आफिशियल ट्विटर हैंडल ने एक ट्विट कर कुछ इस अंदाज में चुटकी ली।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *